जरूरतमंदों की मदद को जुटी जिला रेडक्राॅस सोसायटी, वितरित किया सूखा राशन

फरीदाबाद : (zeeharyana.com/Sunita sharma)  वैश्विक महामारी कोविड-19 के दौर में जिला रेडक्राॅस सोसायटी ने जरूरतमंद व गरीब लोगों को खाने-पीने से लेकर दवा तक उपलब्ध कराने हेतु मोर्चा संभाल रखा है। इसी संदर्भ में जिला रेडक्राॅस सोसायटी ने बुधवार को सेक्टर-12 स्थित लघुसचिवालय परिसर में 220 से अधिक जरूरतमंद लोगों को सूखा राशन वितरित किया।
इस मौके पर जिला रेडक्राॅस सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने कहा कि जैसा कि सभी को पता है अभी इस बीमारी का कोई इलाज उपलब्ध नहीं हो पाया है तो सावधनियों से और इम्युनिटी पावर से ही इस रोग से बचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि जिला रेडक्राॅस सोसायटी के कार्यकर्ता जिलेभर में कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ रहे कोरोना योद्धाओं के साथ ही अन्य जरूरतमंदों व गरीब लोगों को मदद पहुंचाने के लिए जी-जान से जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि रेडक्राॅस सोसायटी हर प्रकार से लोगों की मदद को पूरी तरह प्रयासरत हैऔर लोगों को किसी  भी प्रकार की समस्या नहीं होने देगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि जागरूक रहकर ही कोरोना महामारी पर काबू पाया जा सकता है।
उन्होंने कहा कि बिना कार्य के बाहर न निकलें और भीड़भाड़ वाले इलाके में जाने से बचें, पफेस मास्क का उपपयोग करें तथा दो गज की दूरी का भी पालन करें।
इस अवसर पर जिला रेडक्राॅस समिति के सहायक पुरुषोत्तम सैनी तथा टीबी कार्डिनेटर मधु भाटिया ने राशन वितरण कार्य में सक्रियता से हाथ बंटाया।

Tags

Related posts

*

*

Top