नीलम फ्लाइओवर के नीचे हुए अग्निकांड के बारे में आज बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने लिया संज्ञान

फरीदाबाद : (zeeharyana.com/Sunita Sharma) गत सायं एनआईटी क्षेत्र को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोडऩे वाले नीलम फ्लाइओवर के नीचे हुए अग्निकांड से नीलम पुल को क्षति के बारे में आज बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने निगम आयुक्त यश गर्ग व बडखल के एसडीएम पंकज सेतिया को फोन कर संज्ञान लिया। उन्होंने दोनों अधिकारियों को निर्देश दिये कि पुल को हुई क्षति के बारे में बाहर से विशेषज्ञ बुलाकर जल्द से जल्द जायजा लेकर इसकी मरम्मत कराई जाए और पुल के बंद होने से लोगों को हो रही परेशानी को देखते हुए पुल को सिर्फ एक ओर से ही बंद रखने और एक ओर ही दोनों तरफ का यातायात सुचारू रूप से चलाया जाए। वहीं उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि इस हादसे के जिम्मेदार लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाए। नीलम पुल के बंद होने के कारण आज बाटा पुल पर दिनभर भारी जाम लगा रहा जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।
उल्लेखनीय है कि गत दिवस नीलम फ्लाइओवर के नीचे कबाड़े में भीषण आग लग गई थी, इस अग्निकाण्ड में पुल खड़ी कुछ गाडिय़ां जल गई। मौके पर पहुंची दमकल की पांच गाडिय़ों ने डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से पुल के दो पिलर भी क्षतिग्रस्त हो गए, जिस वह से पुल को आवाजाही के लिए बंद कर दिए गया। आग लगने के चलते फ्लाइओवर के पिलर्स को नुकसान पहुंचा और वो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। पुल के नीचे जहां आग लगी उससे चंद कदम की दूरी पर ही रेलवे लाइन है। पुल के नीचे से मालगड़ी गुजरती हैं।
दोनों अधिकरयिों ने विधायक को उनके निर्देशों का पालन करने का आश्वासन देते हुए कहा कि वे जल्द ही पुल को एक ओर से खुलवाने और आगे की कार्यवाही को शीघ्र करने के लिए हर स्तर पर कार्य कर रहे हैं।
Tags

Related posts

*

*

Top