गणतंत्र दिवस पर पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज और सिंगला परिवार ने रक्तदान कर गणतंत्र को दी सलामी

पलवल :- (zeeharyana.com/Sunita Sharma) गणतंत्र दिवस पर पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज और सिंगला परिवार ने जिला अस्पताल के सरकारी ब्लड बैंक में स्वर्गीय प्रेमवती देवी की स्मृति में एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का संयोजन क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल , शिव सिंगला, अनिल सिंगला और अल्पना मित्तल ने किया। शिविर का शुभारम्भ संस्था के सदस्य और उनके पुत्र संजय सिंगला, पौत्र अतुल सिंगला और दीवांशु सिंगला सहित 12 रक्तमित्रों ने रक्तदान करके किया।
जिला अस्पताल के ब्लड बैंक के इंचार्ज डा. अजय माम ने संस्था और परिवार का धन्यवाद करते हुए कहा कि रक्तदान जीवनदान है, रक्तदान कई लोगों की जिंदगियों को बचाता है। इस बात का अहसास तब होता है, जब कोई हमारा अपना खून के लिए जिंदगी और मौत से जूझ रहा होता है। मुख्य संयोजक विकास मित्तल ने सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देकर और परिवार का धन्यवाद करते हुए कहा कि आज का युवा वर्ग पढ़ा लिखा है, वह अपने अलावा दूसरों की भलाई के लिए भी सोचता है।हम सभी को राष्ट्रीय पर्वों के साथ ही अपने पारिवारिक विशेष दिनों जैसे सालगिरह, जन्मदिन , बुजुर्गों की पुण्यतिथि आदि के अवसर पर रक्तदान, पौधारोपण , जरुरत मंदो को खाना खिलाना आदि जरुर करना चाहिए ।
कार्यक्रम में आखिर में भारत विकास परिषद् पलवल के द्धारा चलाये जा रहें अन्नपूर्णा भोजनालय सें सिंगला परिवार की मदद से सैकड़ों मरिजों को निशुल्क भोजन और फल भी वितरित किये गये।इस मौके पर  मंजु सिंगला, शिल्पा सिंगला, मान्या, यश, पर्व,अनुप बैंसला, ईषान अग्रवाल, विकास कुमार , नन्दकिशोर,ब्लड बैंक स्टाफ सतवीर, सुभाष, उम्मेद, कुलदीप, आदि भी मौजूद रहे।
Tags

Related posts

*

*

Top