बिना डिग्री के अस्पताल चला रहे फर्जी डॉक्टर और नर्स को गर्भपात करते रंगे हाँथ पकड़ा।

फरीदाबाद : (zeeharyana.com/Sunita Sharma) फरीदाबाद और पलवल स्वास्थ विभाग की संयुक्त टीम ने आज बड़ी कारवाही करते हुए फरीदाबाद की पर्वतीया कलोनी में स्थित श्री ओम अस्पताल पर छापा मारकर गर्भपात करते हुए फर्जी डाक्टर और एक नर्स को पड़ने में कामयाबी हांसिल की। स्वास्थ विभाग का आरोप है की आरोपी डाक्टर के अस्पताल से गर्भपात कराने वाली प्रतिबधित दवाईयां और औजार बरामद किये गए है ,फिलहाल स्वास्थ विभाग की टीम ने अस्पताल संचालक और स्टाफ नर्स के खिलाफ कारवाही के लिए पुलिस को तहरीर दे दी है। वहीँ पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ उचित क़ानूनी कारवाही की जाएगी।
यह फरीदाबाद स्थित वही श्री ओम अस्पताल है जिसमे आज  फरीदाबाद और पलवल स्वास्थ विभाग की संयुक्त टीम बड़ी कारवाही करते हुए अस्पताल के संचालक और स्टाफ नर्स को गर्भपात करने और गर्भपात की प्रतिबंधित दवाईयां और औजार रखने के जुर्म में पकड़ा है। स्वास्थ विभाग टीम के डाकटर की माने तो पलवल के स्वास्थ विभाग की तरफ से उन्हें एक शिकायत मिली थी  की फरीदाबाद में एक  अस्पताल में गैरकानूनी तरीके से गर्भपात करवाया जाता है उन्ही की सुचना पर पलवल की टीम को साथ लेकर आज  श्री ओम अस्पताल में एक महिला फर्जी ग्राहक को गर्भपात कराने के लिए भेजा जिसका 6000 रूपये में सौदा हो गया ,सौदा होने पर ग्राहक ने स्वास्थ विभाग की टीम को इशारा कर दिया और इशारा  पाते ही स्वास्थ विभाग की टीम ने आरोपी स्टाफ नर्स और अस्पताल के संचालक को गर्भपात की दवाई देते रंगे हाँथ पकड़ लिया और अस्पताल में जांच की तो
अस्पताल से गर्भपात कराने वाली प्रतिबधित दवाईयां और औजार बरामद किये गए .जिसके बाद उनकी तरफ से आरोपियों के खिलाफ क़ानूनी कारवाही के लिए पुलिस को तहरीर दे दी गई है।
 वहीँ फर्जी ग्राहक बन कर गए ग्राहक की माने तो उन्हें फर्जी ग्राहक बना कर भेजा गया था जहाँ उसका सौदा 6000 रूपए में हुआ था जिसके बाद उन्हें एक इंजेक्शन लगाने की तयारी कर रहे थे की तभी उन्होंने स्वास्थ विभाग की टीम को इशारा कर दिया और गर्भपात करने वाले आरोपी अस्पताल संचालक और स्टाफ नेस को पकड़ लिया।
वहीँ पुलिस की माने तो उन्हें स्वास्थ विभाग की तरफ से सूचना मिली थी जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे है और स्वास्थ विभाग की तरफ से उन्हें जो भी शिकायत मिलेगी उसके हिसाब से  आरोपियों के खिलाफ उचित क़ानूनी कारवाही की जाएगी।
Tags

Related posts

*

*

Top