खूंखार आतंकवादियों के एनकांऊटर पर आधारहीन ब्यानबाजी करने वालों पर दर्ज हो राष्ट्रद्रोह का मुकद्दमां

नई दिल्ली (zeeharyana.com) : भोपाल जेल से हैड कांसटेबल की निर्मम हत्या कर भागे आठ खूंखार आतंकवादियों को भोपाल पुलिस द्वारा मार गिराए जाने की घटना पर कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा अगुंली उठाए जाने के विरोध में यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट और राष्ट्रवादी शिवसेना ने जंतर-मंतर पर विशाल धरना प्रदर्शन किया।
प्रदर्शनकारियांं को संबोधित करते हुए फ्रंट के अर्न्तराष्ट्रीय महासचिव एवं राष्ट्रवादी शिवसेना अध्यक्ष श्री जयभगवान गोयल ने कहा कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आतंकवादियों के ठेकेदार हैं। किसी आतंकवादी के एनकांऊटर अथवा मौत पर राजनीति करना इनका शौक है। समझ से बाहर है कि ये नेता आंतकवादियां के लिए ही क्यों खडे़ होते हैं? सीमा पर किसी सैनिक के शहीद हो जाने अथवा क्रूर आतंकवदियों द्वारा किसी हिन्दू की हत्या कर दिए जाने से इन नेताओं को सांप क्यों सूंघ जाता है, तब इनका कोई वक्तव्य या ट्वीटर नहीं आता। श्री गोयल ने सिमी आतंकियों को एनकांऊटर कर मार गिराए जाने पर भोपाल पुलिस के जाबांजों की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे बहादुर पुलिस कर्मियों को सौ बार सलाम है। उन्होंने कहा कि पुलिस और सुरक्षा बलों का मनोबल बढ़ाने के लिए सामाजिक संस्थाओं को आगे आना चाहिए। कुछ नेताओं की आधारहीन ब्यानबाजी से निश्चय हो सुरक्षा बलों का मनोबल कम होता है और आतंकवाद को बढ़ावा मिलता है।
इस अवसर पर आतंकवादियों के समर्थक उपरोक्त नेताओं का पुतला दहन भी किया गया।
आज के प्रदर्शन के बाद राष्ट्रपति को प्रेषित एक ज्ञापन में ऐसे नेताओं के विरूद्ध राष्ट्रद्रोह का मुकद्दमा दर्ज किए जाने की भी जोरदार मांग की गई। ज्ञापन में कहा गया कि मुस्लिम तुष्टिकरण की ओछी राजनीति करने वाले इन नेताओं को सबक सिखाना जरूरी है।
प्रदर्शन में भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के अलावा सम्मिलित होने वालें पदाधिकारियों में सर्वश्री चौधरी ईश्वर सिंह तेवतिया, जय प्रकाश बघेल, सुरेन्द्र मोहन गुप्ता, रूपेश बाटला, मदनलाल माहौर, जितेन्द्र, बजरंग बहादुर मिश्रा, राजेश बहोत, आशीष तिवारी, सरदार योगेन्द्र, सुमन देवी, कुसुम देवी, संतोष देवी, सरोज देवी, आशा गुप्ता, रेखा देवी के नाम उल्लेखनीय हैं।
Tags

Related posts

*

*

Top