सुशासन का जो वादा किया था वह वायदा पूरा हो रहा है : मदन पुजारा

फरीदाबाद, (मोहित कुमार) 9 नवम्बर। देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने 500 और 1000 के नोटों को बंद करने का जो निर्णय लिया है उस निर्णय का स्वागत करते हुए आज भाजपा जिला सचिव मदन पुजारा ने अशोका इन्कलेव में लड्डू वितरित की। इस मौके पर मदन पुजारा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जबसे देश की कमान सँभाली है उनके द्वारा लिये गये सभी निर्णय देशवासियों के हित में रहे और इससे देशवासी भी काफी प्रसन्न है। उन्होंने कहा कि आज 500 और 1000 के नोटों को बंद करने का जो आदेश दिया है उससे आम नागरिक को सबसे अधिक लाभ है। क्योकि इससे जहां नकली नोटों का कारोबार बंद होगा वही काला धन भी रखने वालो का पर्दाफाश होगा क्योकि काला धन रखने वाले और नकली नोटों का कारोबार करने वाले देशप्रेमी कभी नहीं हो सकते और उन्ही को सबक सिखाने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा यह निर्णय लिया गया है जिसका समस्त भाजपा एवं देशवासी व प्रदेशवासी स्वागत करत े है। इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष विरेन्द्र यादव भी मौजूद थे।
मदन पुजारा ने कहा कि हम सभी से भारतीय जनता पार्टी ने चुनावों से पूर्व सुशासन का जो वादा किया था वह वायदा पूरा हो रहा है जिससे देशवासी काफी प्रसन्न है और उनका भाजपा के प्रति विश्वास भी बडा है। आज देश व प्रदेश में एक समान विकास हो रहे है और जनता को मिल रहे विकास से जनता भी काफी प्रसन्न है। पुजारा ने कहा कि हम सभी को इस बात का पूरा पूरा ध्यान रखना है कि भाजपा की नीतियों व योजनाओं को जन जन तक पहुंचाना है और जनता को अधिक अधिक से लाभ पहुंचाना है क्योकि भारतीय जनता पार्टी ने जनता से सबका विकास सबका सम्मान वाला जो नारा दिया था वह नारा आज पूरी तरह से पूरा हो रहा है।
पुजारा ने कहा कि आज इस निर्णय से देश व प्रदेश में पूरी तरह से खुशी की लहर है। खासकर उन लोगों को ज्यादा खुशी है जो कि काला धन रखने वाले कारोबारियों व नकली नोट चलाने वालों से काफी हानि हो चुकी है और आज उसी हानि को रोकने के लिए इस तरह का निर्णय लिया गया है।
पुजारा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा उठाये गये इस कदम की सभी देशों ने सहित राजनीतिक दलों ने भूरि भूरि प्रशंसा की। उन्होने कहा कि कालेधन व नकली नोटो से कुछ स्वार्थी लोग आंतकवाद जैसे राक्षस को बढ़ावा देते थे उस पर भी पाबंदी लगेगी।

Tags

Related posts

*

*

Top