ट्रंप की जीत से हिन्दुओं में खुशी की लहर

नई दिल्ली: यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट (हिन्दू संगठनों का समूह) ने अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप की विजय होने पर प्रसन्नता व्यक्त की है।
यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट के अन्र्तराष्ट्रीय महासचिव एवं राष्ट्रवादी शिवसेना के अध्यक्ष श्री जय भगवान गोयल ने आज यहां जारी एक वक्तव्य में कहा कि ट्रंप शुरू से ही हिन्दुस्तान और हिन्दुस्तानियों के प्रति प्यार का इजहार करते रहे हैं। उनकी जीत से पूरे हिन्दुस्तान में हिन्दू खुशी से झूम उठा हैं। ट्रंप की जीत के बाद पाकिस्तान को सबक सिखाने का वक्तव्य जारी करना भी उनके हिन्दुस्तान के प्रति प्रेम और मित्रता को दर्शाता है।
श्री गोयल ने कहा कि ट्रंप ने अपने स्पष्ट एवं बिंदास विचारों के कारण चुनाव के समय सुर्खियों में रहकर न केवल चुनाव जीता बल्कि पूरे चुनाव के समय हिन्दुस्तान समेत तमाम हिन्दुस्तानियों के दिल में भी जगह बनाई। अमेरिका के स्थाई हिन्दू नागरिक भारत हित की एकमेव कसौटी पर हिलेरी क्लिंटन की बजाय ट्रंप को खुलकर समर्थन करते रहे।
श्री गोयल ने आगे कहा कि अमेरिका और हिन्दुस्तान की मित्रता आने वाले दिनों में प्रगाढ़ होगी। अमेरिका भी इस्लामी आतंकवाद से भारत की तरह पीड़ित देश है। अमेरिका पर 9/11 को हमला हुआ था और भारतीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 9/11 को ही देश में 500 और 1000 करोड़ रूपए की करंसी बंद करके आतंकवाद के लिए व्यय होने वाले काले धन की कमर तोड़ दी है।
Tags

Related posts

*

*

Top