नकली नोटों पर लगेगी पाबन्दी : संदीप जोशी

फरीदाबाद, (मोहित कुमार) 9 नवम्बर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 500 व 1000 नोट को बंद करने का जो आदेश पारित किया है वह देशहित में है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के निर्णय से भारत की इकोनॉमी के साथ साथ आम आदमी के भी सुखमय जीवन की दिशा और दशा तय होगी।
संदीप जोशी ने कहा कि आज भारत ही नहीं पूरा विश्व इस कदम की सराहना कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस निर्णय से जहां देश में काले धन वालो को परेशानी होगी वही नकली नोटों का कारोबार भी पूरी तरह से बंद हो जायेगा। उन्होंने कहा कि साथ ही इस काले धन के सहारे कुछ स्वार्थी लोग आंतकवाद को बढ़ावा दे रहे थे उस पर भी रोक लगेगी। उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने देश की कमान संभालने से पहले जो वादा देश की जनता से किया था आज वह पूरा हो रहा है और इस बात को देश की जनता बखूबी जान चुकी है।
संदीप जोशी ने कहाकि आज हमारे देश के कुछ लोग नकली नोटो के सहारे देश को व आम जन को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे है उनका कारेाबार पूरी तरह से बंद हो जायेगा और नकली नोटो पर पाबंदी लग जायेगी। उन्होंने कहा कि इसी तरह काले धन को दबा कर देश के राजस्व को हानि पहुंचाने वालों के लिए भी अब कोई चारा नहीं बचा अब वह अपना काला धन जगजाहिर करेंगे और देश को नुकसान होने से बचाया जा सकेगा।
जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सदैव देशहित में निर्णय लिये है। आज देश व प्रदेश की जनता पूरी तरह से भारत शासनकाल से पूरी तरह से संतुष्ट है। उन्होंने कहा कि देश की जनता को इस बात का पता चल गया है कि केवल भाजपा ही है जो हमारी भला कर सकती है।
जोशी ने कहा कि जिस तरह से देश के ओजस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी देश को आगे ले जा रहे है उसी तरह हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर भी प्रदेश के लोगों के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रहे है और प्रदेश उनके नेतृत्व में दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहा है।

Tags

Related posts

*

*

Top